Saturday, August 20, 2016

उत्‍तर प्रदेश सरकार ने सातवे वेतन आयोग की समिति के प्रयोगार्थ संविदा कर्मियों,दैनिक भोगियों एवं आउटसोर्सिग से इंगेज किये गये कर्मियों की सूचना भी मॉगी ।

   संख्‍या;46/2016/वे00-2-2014/वेतन समिति-06/दस-2016-03(वे00)/दस-2016
प्रेषक,
       श्री अजय अग्रवाल
       सदस्‍य सचि‍व वेतन समिति एवं
       सचिव वित्‍त विभाग
       उत्‍तर प्रदेश शासन
सेवा में,
       समस्‍त प्रमुख सचिव/सचिव
       उत्‍तर प्रदेश शासन ।

वित्‍त (वेतन आयोग) अनुभाग-2 वेतन समिति      लखनऊ दिनांक 17 अगस्‍त 2016

विषय  सातवें केन्‍द्रीय आयोग की संस्‍तुतियों के संदर्भ में राज्‍य सरकार द्वारा गठित वेतन समिति के प्रयोगार्थ सार्वजनिक उपक्रम / निगम के सम्‍बन्‍ध में निर्धारित प्रारूप पर सूचना उपलब्‍ध कराने के सम्‍बन्‍ध में।  

महोदय,
     सातवें केन्‍द्रीय वेतना आयोग की संस्‍तुतियों के संदर्भ में राज्‍य के विभिन्‍न वर्गो के कार्मिकों के वेतनमान आदि के पुनरीक्षण पर संस्‍तुति देने हेतु श्री जी0 पटनायक, सेवानिवृृत्‍त आई0 ए0 एस0 की अध्‍यक्ष्‍ता में वेतन समिति का गठन शासकीय संकल्‍प दिनांक 11 अगस्‍त 2016 द्वारा किया गया है। वेतन समिति को उक्‍त विषयक संस्‍तुतियॉ दिये जाने हेतु संलग्‍न प्रारूपों पर सूचनाओं की आवश्‍यकता है।
2. उपर्युक्‍त विषय पर मुझे यह कहने का निर्देश हुआ है कि समिति को संस्‍तुतियों को प्रस्तुत करने हेतु निर्धारित समय सीमा को देखते हुए अपने अधीनस्‍थ विभागो में विद्यमान सार्वजनिक उपक्रम/ निगम के सम्‍बन्‍ध में सूचनायें संलग्‍न रूपपत्रों पर तीन प्रतियों में तथा उक्‍त निर्धारित प्रपत्रों पर तैयार की गयी सूचना की सी0डी0 वेतन समिति के कार्यालय कमरा नम्‍बर 39 नवीन भवन उत्‍तर प्रदेश सचिवालय में दिनांक 25 अगस्‍त 2016 तक उपलब्‍ध कराने हेतु सम्‍बन्धित को निर्देशित करने का कष्‍ट करें।
संलग्‍नक उपरोक्‍तानुसार।
भवदीय
अजय अग्रवाल
सदस्‍य सचिव, वेतन समिति
एवं सचिव वित्‍त उत्‍तर प्रदेश शासन।

2 comments:

  1. मुझे नहीं लगता कि इस शासनादेश से संविदा कम्रचारियो का कोई लाभ होगा

    ReplyDelete
  2. मुझे नहीं लगता कि इस शासनादेश से संविदा कम्रचारियो का कोई लाभ होगा

    ReplyDelete

अपनी राय दें ।